Bhouji Pataniya Films Trailer To Be Released By Yashi Music

यशी म्यूजिक द्वारा ट्रेलर रिलीज़ होगी फ़िल्म”भौजी पटनिया” की।

स्काईलाइट स्टूडियोज़ और दक्षराज फिल्म्स  प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म “भौजी पटनिया” की यशी म्यूजिक द्वारा बहुत जल्द ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा है। महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस फ़िल्म में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं भृष्टाचारी  भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष कर के अपने परिवार और पूरे गाँव को उसके चँगुल से मुक्त कराकर भृष्टाचारी नेताओं को उसके अंजाम तक पहुंचने और बाकी सारे गाँव वालों को प्रगती और उन्नती की ओर अग्रसर करने वाली महिला की कहानी है।

संघर्षशील बहु के किरदार को बड़े ही जानदार रूप से अभिनीत किया है अभिनेत्री काजल राघवानी औरआकाश सिंह यादव एवं कुंदन कृष्ण ,शनि सिंह की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आएगा साथ मे ,कुणाल सिंह , सीमा सिंह, और प्रवीण झा इत्यादि ने शानदार अभिनय किया है।

फ़िल्म का निर्माण प्रवीण झा और कृष्ण प्रसाद गुप्ता ने किया है, निर्देशक हैं अजय-प्रवीण, संगीत ओम झा का, गीतों को मधुर आवाज़ से संवारा है इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह और मोहन राठौर ने, एक्शन महाराजन कुमार ने दिया है नृत्यनिर्देशक अन्थोनी एवंबआर्ट अंजनी तिवारी का है जबकी कैमरामेन त्रिलोकी चौधरी का है। फ़िल्म  बहुत जल्द प्रदर्शित की जाएगी।

———–Akhlesh Singh (PRO)

Comments are closed.