Humsafar Mere Humrah Released  Getting Lots Of Love From The Audience

24 दिसंबर 2020 को रिलीज हुआ SAROJ MUSIC COMPANY का गाना Humsafar Mere Humrah दर्शकों को लुभाने में सफल रहा गाने के रिलीज होते ही ऑडियंस की अच्छी प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई है.

वर्तमान में जो भी बड़े म्यूजिक सोंग्स रिलीज हो रहे हैं उनमें अपनी एक कहानी होती है जिसे एक सूट म्यूजिकल ड्रामा भी कह सकते हैं Humsafar Mere Humrah भी उनमें से एक है. आपको बता दें कि गाने की प्रोड्यूसर Punam Bharti और डायरेक्टर Parmesh Anand है.  Dileep Soni और Natasha Bano गाने के मुख्य किरदार हैं.

गाने का म्यूजिक Saurabh Sharma और Anurag Kumar जबकि सिंगर Dhananjay Mittul ने इसे अपनी खूबसूरत आवाज दी है. गाने के लिरिक्स Anurag Kumar द्वारा लिखे गए हैं. Kishori Mondkar ने अपने खूबसूरत मेकअप से कलाकारों की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए.

Executive Producer – Akhilesh Patel ने मीडिया से जानकारी में बताया कि SAROJ MUSIC COMPANY एक के बाद एक सैकड़ों सॉन्ग म्यूजिक इंडस्ट्री में लाने जा रही है.
    

प्रोड्यूसर Punam Bharti ने बताया कि सरोज म्यूजिक कंपनी ना केवल बड़े सितारों बल्कि अच्छे टैलेंट को तलाश कर रही है यदि कोई टैलेंटेड एक्टर या सिंगर उनके प्रोजेक्ट में फिट होता है तो वह नए कलाकारों को भी मौका देना चाहेंगे.

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.