Rising Tollywood Star Abhishek’s New Year Resolutions

टॉलीवूड के उभरते स्टार अभिषेक के लिए नए साल का संकल्प

हमने कई उतार-चढ़ाव के साथ गुजरे वर्ष 2020 को पीछे छोड़ 2021 में नये जोश एवं उम्मीद के साथ आगे बढ़ रहे हैं। टॉलीवूड अभिनेता अभिषेक सिंह जो सुपरहिट वेबसीरीज “मिस्मैच 3” और “जजमेंट डे” में निटेगिव रोल के लिए लोकप्रिय कलाकार के रुप में दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनायी हैं, वह 2021 में कैरियर की दुनियां में नई आशाएं देख रहे हैं। अभिषेक सिंह कहते है, वर्ष 2020 हमारे लिए एक कठोर शिक्षक के रुप में गुजरा है और हमने इससे काफी कुछ सीखा है। गुजरे वर्ष 2020 से सबक लेते हुए हम 2021 में बहुत अधिक समझदार हो चुके हैं। टॉलीवुड में हमने कभी भी अपने लिए नए साल के चैलेंजों को निर्धारित नहीं किया है, लेकिन 2021 इससे काफी अलग है।

हमे इस वर्ष दो सरल रास्तों से काम करना होगा – खुद को सुरक्षित रखकर काम करना और अपने काम में अधिक मेहनत करना। अभिषेक कहते हैं, मुझे हमेशा फिट दिखना काफी पसंद है, लेकिन फिट शरीर को बनाए रखने के लिए काफी मेहनत करने की जरूरत पड़ती है।

अभिषेक सिंह, जिन्होंने वर्ष 2017 में रिलीज होनेवाली सुपरहिट बांग्ला फिल्म “कॉकपिट  से अपने कैरियर की शुरुआत की। कुछ ही दिनों के शॉर्ट कैरियर में असंख्य युवतियां उनके फैंस की सूची में शामिल हो गयी। 2018 में रिलीज हुई वेबसीरीज “चरित्रहीन  में एक पागल प्रेमी के रूप में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके बाद से वे अपने फिल्मों में काफी व्यस्त हो गये। लीडिंग रोड में इनकी दो बड़ी वेबसीरीज जी-5 पर “जजमेंट डे” और बंगाली मंच होइचोई पर “मिसमैच-3” ने इन्हें ओटीटी दुनिया में लोकप्रिय कलाकार बना दिया।

आपके लिए 2021 में क्या है?

अभिषेक कहते हैं, दर्शकों के लिए “वेंगांजा” के रूप में एक हिंदी फिल्म रिलीज की राह पर है, जिसमें भी मै लीडिंग रोल की भूमिका निभा रहा हूं, इसके साथ एक बंगाली मल्टीस्टारर फिल्म “गोलोंदाज”, भी जल्द रिलीज होनेवाली है। दोनों ही फिल्मों से मुझे काफी आशाएं हैं। इसके अलावा एक और हिंदी वेबसीरीज के लिए भी बात जारी हैं, जिसकी शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हो जायेगी।

श्री सिंह बंगाली-हरियाणवी पृष्ठभूमि से आते हैं, जिससे उनके लिए हिंदी और बंगाली क्षेत्र की फिल्मों में काम करना काफी आसान हो गया है। कलकत्ता टाइम्स द्वारा सबसे हॉट यंग स्टार की सूची में से एक के रूप में सूचीबद्ध होने वह काफी खुश हैं।

इस नए साल 2021 में काफी सारे किंतू-परंतु की बातें हो रही हैं। इसपर अभिनेता अभिषेक सिंह से पूछने पर कि 2021 से उनकी क्या अपेक्षाएं है। वे कहते हैं, “हम वास्तव में यह नहीं जानते हैं कि कोविड-19 वायरस  से बचाव के लिए स्थायी समाधान क्या है, लेकिन अभी इसके इलाज के रूप में हमारे पास जो वैक्सिन आयी है उसे सभी लोगों तक पहुंचने में थोड़ा समय लगेगा। तबतक हम स्वस्थ रहने के लिए सतर्क रहकर अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता पर अपना ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, क्योंकि यह कई बीमारियों से लड़ने के लिए हमारे पास एकमात्र अंतिम हथियार है।

एक फिट मार्शल आर्ट की पृष्ठभूमि के साथ सबसे योग्य युवाओं में से एक होने के नाते! अभिषेक सिंह ने अपने फैंस के बीच स्वस्थ रहने के लिए अपने फैंस के बीच कई अहम सुझाव साझा किये। अपने प्रशांसकों से उन्होंने कहा, स्क्रीन पर मेरी अगली तेज-तर्रार हिंदी फिल्म – “वेंगांजा” रिलीज होनेवाली है। हमे उम्मीद है कि पिछली सभी फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी मुझे मेरे प्रशांसकों का ढेर सारा प्यार मिलेगा और हमे उम्मीद है कि इस फिल्म में मेरा अभिनय दर्शकों को काफी पसंद आयेगा।

 

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.