Chandni Singh started shooting of Deepak Kirana Bhandar

चांदनी सिंह ने शुरू की दीपक किराना भंडार की शुटिंग

भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अदाकारा और म्युजिक वर्ल्ड की सनसनी चांदनी सिंह ने गुजरात में अपनी नयी फिल्म दीपक किराना भंडार की शुटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके नायक हैं सिंगर और एक्टर रितेश पांडे। इस फिल्म के निर्माता दीपक शाह हैं।

फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं धीरू यादव। नये साल की नई उम्मीदों और चुनौतियों के बीच  इस फिल्म कोलेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं। वह कहती हैंयह फिल्म हल्की फुल्की कामेडी के साथ साथ रहस्य और रोमांच की रीढ़ है जिसे दर्शक जरूर पसद करेंगे। जहां तक मुझे याद है यह पहली फिल्म होगी जो किसी किराना स्टोर को हाईलाईट करते हुए बन रही है।

निर्माता दीपक शाह की तारीफ करती हुई चांंदनी सिंह कहती हैंदीपक शाह जी की मैं दो फिल्मों की शुटिंग कर रही हूं दीपक किराना भंडार के साथ साथ एमएलए दर्जी की शुटिंग भी यहीं गुजरात में हो रही है। इन दोनो फिल्मों को धीरू यादव जी ही निर्देशित कर रहे हैं और दोनो फिल्मों में मेरे नायक रितेश पांडे जी ही हैं।

       

दोनो फिल्मों की स्क्रीप्ट पर काफी मेहनत की गई है। दीपक शाह जी लाजबाव प्रोड्युसर हैं। धीरू यादव जी को सिनेमा की काफी समझ है और रितेश पांडे जी  शानदार एक्टर हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.