Actress Amrapali Was When Surrounded By Goons  Khesarilal Beat Them Up

जब गुंडों से घिर गयी आम्रपाली, तब खेसारीलाल ने कर दी उनकी धुनाई

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री आम्रपाली दुबे उस वक़्त मुश्किल में पड़ गईं थीं, जब उन्हें गुंडों ने चारों ओर से घेर लिया था. आम्रपाली को प्रयागराज के माघ मेला परिसर में उसी वक़्त कुछ गुंडों ने उन्हें घेर लिया, इसे में भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की वहां इंट्री होती है. खेसारी, आम्रपाली को बचाने के लिए वे उन गुंडों से भीड़ जाते हैं और उनकी जमकर पिटाई भी कर देते हैं. इसी बीच मौके पर पुलिस आ जाती है और गुंडे भाग जाते हैं. पुलिस खेसारीलाल यादव को गिरफ्तार कर ले जाती है.

दरअसल ये पूरा वाकिया  निर्माता प्रदीप के शर्मा की नई फिल्म ‘आशिकी’ के सेट की है, जिसकी शूटिंग इन दिनों प्रयागराज के माघ मेला परिसर जोर शोर से चल रही है. फिल्म में पहली बार खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे साथ नजर आ रहीं हैं. फिल्म के निर्देशक कई सफल फिल्मे दे चुके पराग पाटिल हैं. सह निर्माता अनीता शर्मा व पदम सिंह हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा व रामचंद्र यादव हैं. फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले हो रहा है.

फिल्म ‘आशिकी’ को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह फिल्म कमाल की है. यह ऐसी फिल्म है कि जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकती हैं. इसमें सार्थक सन्देश भी दर्शकों को मिलने वाला है. ‘लिट्टी चोखा’ के बाद प्रदीप के शर्मा की दूसरी फिल्म ‘आशिकी’ बेहद खास है. प्रदीप के शर्मा की बात ही अलग है. क्यूंकि वे एक ऐसे निर्माता हैं, कि अगर उन्हें फिल्म की बेहतरी के लिए कुछ भी कहा जाये, तो वो तुरंत मुहैया करवा देते हैं.

 

वहीं, खेसारी ने आम्रपाली दुबे को लेकर कहा कि वे इंडस्ट्री की बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं. उनके साथ मेरी यह पहली फिल्म है. हालाँकि हम पहले साथ में गाने और अलबम कर चुके हैं. लेकिन पहली बार फुल फ्लेज फिल्म करके मजा आ रहा है. उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को हमारी केमेस्ट्री पसंद आये.

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.