इंतजार खत्म हुआ, शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) -एलेना टुटेजा रोमांटिक जोड़ी का  हिंदी वीडियो सॉन्ग एल्बम “तेरी आशिकी में” गुरुवार 3 फरवरी 2022 को रिलीज हो रहा है

रोमांटिक और सेन्सेसशन हिंदी वीडियो सॉन्ग एल्बम तेरी आशिकी में शान से एंटरटेनमेंट के बैनर तले बना है, शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) द्वारा निर्मित और संजय अमान, सान म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। इंतजार अंत में खत्म हुआ, इस सप्ताह सभी सोशल मीडिया पर पोस्टरस  और टीज़र जारी किया जाएगा और एल्बम गुरुवार 3 फरवरी 2022 को रिलीज़ किया जाएगा! आने वाले वैलेंटाइन वीक में दर्शकों के लिए यह एक प्यारा सा ट्रीट होगा!

एल्बम के निर्देशक राजीव चौधरी (‘बेईमान लव’ और ‘रेड’ फेम) हैं, प्रसिद्ध जीत सिंह (जो रेमो डिसूजा के साथ काम कर चुके हैं) द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और अनुभवी डीओपी अकरम खान (जिन्होंने काका यानी सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ काम किया है) द्वारा छायांकित किया है।, एडिटिंग फेमस पार्थ भट्ट द्वारा किया गया, जो हिमेश रेशमिया एल्बमों का एडिटिंग करते हैं, डीआई और वीफएक्स प्रसिद्ध अमित जालान – इमेज डिवाइसेस  इंहोणे किया है।

ये गाना बेहद रोमांटिक और मधुर गीत है कि एक बार देखने को और सुनने पर भावविभोर कर देगा, दुनिया भर के दर्शक इसे विभिन्न प्लेटफार्मों पर  सालो साल तक देखेंगे और गुनगुनाया जाएगा।

तेरी आशकी में खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री एलेना टुटेजा, जो मास्को, रशिया में पैदा हुई थी और एक अंतरराष्ट्रीय के रूप में बहुत सारी महिमा हासिल की है। और जागतिक मॉडल और अभिनेत्री है, और उनके साथ हैंडसम और बहु प्रतिभाशाली अभिनेता शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) ये  साथ जोड़ी बनाई गई है।

वीडियो के अलावा इसे ऑडियो फॉर्मेट में 3 फ्लेवर में भी जारी किया जाएगा, एक डुएट में, दूसरा सोलो और तीसरा इंटरनेशनल ट्रैक (सिर्फ म्यूजिक) ऑडियो के विभिन्न फ्लेवर के लिए है। ऑडियो जारी किया जाएगा वो कुछ प्लेटफॉर्म्स है जिसे अमेज़ॉन म्यूजिक, एमएक्स प्लेयर, यूट्यूब म्यूजिक, गाना, जीओ सावन, स्पॉटीफाई, हंगामा म्यूजिक, आई ट्यून स्टोर, जिओ सावन, रेसो, साउंड क्लाउड, विंक, और कई अन्य प्लेटफॉर्म पर जारी किया जाएगा।

शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare), जो कला और वाणिज्य का मिश्रण हैं, उन्होंने राजीव चौधरी और अशोक त्यागी की फिल्म रेड में प्रसिद्ध कमलेश सावंत (दृश्यम फेम अजय दीगन के साथ और अमिताभ बच्चन जी के साथ भूतनाथ रिटर्न्स आदि में काम किया) के खिलाफ डेब्यू किया। कमलेश ये शांतनु (Shantanu)की रेड में काम किया उसकी बहुत प्रशंसा करते हैं , शांतनु (Shantanu) द्वारा चित्रित एक जेलर की यह महत्वपूर्ण भूमिका फिल्म के मुख्य आकर्षण के रूप में आ रही है! शांतनु (Shantanu) एक मंच और थिएटर कलाकार होने के नाते, अनुभवी अभिनेता कमलेश सावंत के सामने बिना किसी रीटेक के जेलर की इस शक्तिशाली भूमिका को निभाने में सक्षम थे! तेरी आशकी में म्यूजिक सिंगल में शांतनु (Shantanu) लीड रोल में हैं।

तेरी आशिकी में सॉन्ग  का वीडियो भी बेहद रोमांटिक और सेंसेशनल है। इसमें अभिनेता  शांतनु (Shantanu)भामरे अलग अंदाज़ में रोमांटिक और भावविभोर कर देने वाले सीन देखने को मिलेंगे। शांतनु (Shantanu)जी  को अलग अलग भूमिका करना पसंद है जिसके लिए वह हमेशा तैयार रैहेते हैं, चाहे वह गंभीर हों, रोमांटिक हों या कॉमेडी हों। वह अभिनय के क्षेत्र में कुछ नया नया करना चाहते  है। शांतनु (Shantanu) एक प्रशिक्षित और प्रतिभाशालीअभिनेता  हैं।

शांतनु  (Shantanu) ने अभी बॉलीवुड यानी हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश किया है, मगर पहली पारी में  केवल उनके हाथ में 3 प्रोजेक्ट हैं, जो अविश्वसनीय है। कई शीर्ष प्रोडक्शन हाउस / बैनर उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं और अपनी आगामी हिंदी फीचर फिल्मों में एक अभिनेता / निर्माता / सह-निर्माता के रूप में उनका स्वागत कर रहे हैं।

1) रेड हिंदी फीचर फिल्म – शक्ति कपूर, कृष्णा अभिषेक और पायल घोष के साथ , वह सह-निर्माता और अभिनेता हैं – यह निर्माणाधीन है। अवंती प्राजक्ता आर्ट्स के बैनर तले।

2) हाफ सत्य यानि आधा सच – एक हिंदी फीचर फिल्म, जिसमें शांतनु  (Shantanu) अहम भूमिका निभाएंगे

3) तेरी आशिकी में – रोमांटिक वीडियो सॉन्ग एल्बम, जो प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक अमन त्रिखा द्वारा गाया गया रोमांटिक और सबसे सेंसेशनल  होगा। वह एकमात्र निर्माता है । इस एल्बम में भी वह प्रसिद्ध अभिनेत्री – एलेना टुटेजा के खिलाफ एक अभिनेता हैं – ऐलेना एक बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म और पालन-पोषण मास्को, रशिया  में हुआ है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म “कहता है ये दिल” (2020) में अभिनय किया, जबकि उनका आगामी अंग्रेजी फिल्म का ट्रेलर “किलिंग माईसेल्फ” हाल ही में बॉलीवुड फिल्म उद्योग से सोनू सूद द्वारा लॉन्च किया गया था।) । ये एल्बम शान से एंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज़ किया जायेगा ।

यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है  कि शांतनु (Shantanu) बॉलीवुड में एक उभरते हुए सितारे हैं जो निर्माता और अभिनेता दोनों हैं और वह बॉलीवुड में चर्चाओं में से हैं।

इंतजार खत्म हुआ, शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) -एलेना टुटेजा रोमांटिक जोड़ी का  हिंदी वीडियो सॉन्ग एल्बम “तेरी आशिकी में” गुरुवार 3 फरवरी 2022 को रिलीज हो रहा है !

Comments are closed.