Dil Kabo Todab Na Starring Hot Pair Of Samar Singh And Akanksha Dubey

‘दिल कबो तोड़ब ना’ में दिखेंगी समर और आकांक्षा की हॉट जोड़ी

आखिर क्यों समर ने कहा आकांक्षा से ‘दिल कबो तोड़ब ना’

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में कम समय में उभरता हुआ सितारा बन गए हैं देसी स्टार समर सिंह। समर इन दिनों भोजपुरी की हिट मशीन साबित हो रहे हैं। सिंगर के एक के बाद एक गाने रिलीज हो रहे हैं और वो सभी सुपरहिट हो रहे हैं। अब भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट जोड़ी यानी कि समर सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का नया गाना ‘दिल कबो तोड़ब ना’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है।

ये सांग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के धमाकेदार सप्ताह का तीसरा गाना है। जो रिलीज हो चुका है। इस समय समर और आकांक्षा की जोड़ी इंडस्ट्री में हॉट जोड़ी के नाम से मशहूर हो गई है। क्योंकि दोनों पर फिल्माया कोई भी गाना चंद मिनटों में वायरल हो जाता है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘दिल कबो तोड़ब ना’ धमाकेदार को समर सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है।  समर सिंह और आकांक्षा दुबे की इस गाने में केमेस्ट्री बेहद हॉट दिख रही है। यही वजह है कि फैंस इनके किसी भी सांग को हाथोहाथ उठा लेते हैं।

‘दिल कबो तोड़ब ना’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। सांग को समर सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। गाने को यादव राज ने लिखा है, वही म्यूजिक एआरडी आनंद ने दिया है, तो वही इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है।

सांग को कोरियोग्राफ रितिक आरा ने किया है, इसे एडिट दीपक पंडित और प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.