Singer-Actress Baby Kajal Signed By Worldwide Records

सिंगर-एक्ट्रेस बेबी काजल को मिला वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स का साथ

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स म्यूजिक हमेशा ही टेलेंट कलाकरों को प्रमोट करती आई है। कंपनी ने हमेशा ही अच्छे और सच्चे कलाकारों को अपने साथ जोड़ा है। अब इसी कड़ी में

भोजपुरी सिनेमा की टैलेंटेड सिंगर और एक्ट्रेस बेबी काजल को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस ने अपने साथ अनुबंधित किया हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्डस ने बेबी काजल को अपने कई प्रोजेक्ट के लिए साईन किया हैं।

उम्मीद की जा रही है कि वर्ल्डवाइड रिकार्डस म्यूजिक कंपनी से ही बेबी काजल के एल्बम गाने के ऑडियो, वीडियो रिलीज होंगे। इस कंपनी से बनने वाली फिल्मों में भी वह बतौर अभिनेत्री अभिनय करती नजर आएंगी।

बेबी काजल से बात करने पर पता चला कि वे पिछले चार वर्षों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने कई गानों को अपनी मधुर आवाज से सजाया है। बेबी काजल ने कई बड़े सिंगर व एक्टरों के साथ मंच साझा किया है।

वल्र्डवाइड रिकॉर्डस के एमडी रत्नाकर कुमार कहते हैं कि कंपनी प्रारंभ से ही अच्छे कलाकारों को प्रोत्साहित करती आई है और नए कलाकारों को प्लेटफार्म भी देती है।

बेबी काजल कई सालों से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। मैंने उनका काम देखा है, जिसने मुझे मजबूर कर दिया की हम इन्हें अपनी कंपनी के जोड़े। नतीजा आपके सामने है आज बेबी काजल वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ जुड़ गई है।

इस मौके पर बेबी काजल ने रत्नाकर कुमार के बारे में कहा कि सर ने मेरे अंदर की छुपी प्रतिभा को देख और मुझे अपने साथ काम करने का ऑफर दिया, जिसे मैं चाह के भी माना नहीं कर सकती थी। क्योंकि आज इंडस्ट्री में

वर्ल्डवाइड रिकार्डस से बड़ा कोई नाम नहीं है।

बतादें कि बेबी काजल बिहार के आरा जिले से आती है। उन्होंने इंडस्ट्री में काम के साथ साथ अपनी पढ़ाई भी जारी रखी हुई है। वे अभी कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।

 

उनकी कई फिल्में और अल्बम लगातार आने वाले हैं। जिसका खुलासा जल्द किया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.