My Laundry Doctor App Launched  With Ved Thapar And Founder Kalicharan

अभिनेता वेद थापर ने किया “माई लॉन्ड्री डॉक्टर” एप लांच

अब डॉक्टर करेंगे आपके कपड़ों की धुलाई,

एप के जरिए होगी आपके हेलमेट की सफाई भी

मुंबई, अब कपड़ों की धुलाई करने वाले देश भर के लॉन्ड्री संचालकों को भी एक एप के जरिए डिजिटल बनाया जारहा है।  आप इस एप के जरिए लॉन्ड्री वाले को आॅनलाईन बता सकते हैं कि लॉन्ड्रीकर्मी कब कितने बजे आपके यहां कपड़े लेने आएं और कपड़ों की डिलिवरी आपको कब और कितने बजे चाहिए। आपके बताए समय पर लॉन्ड्री संचालक आपको आपके कपड़े अत्याधुनिक तरीके से धुलाई कर और प्रेस कर तथा आटोमेैटिक मशीन के जरिए पैक कर आपके घर पर पहुंचाएंगे। इस एप और सेवा का नाम है ” माई लॉन्ड्री डॉक्टर” ।

इस एप की शुरुआत कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर  वेद थापर (  हीरो धारावाहिक राजा और रेंचो फेम ) ने किया। मुंबई के गोरेगांव स्थित इस कंपनी के कार्यालय में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में “माई लॉन्ड्री डाक्टर ” के फाउंडर और सीईओ कालीचरण राज ने बताया कि वे कई बड़े होटलो में लॉन्ड्री मैनेजर रह चुके हैं और उन्हे इस बात की हमेशा चिंता होती थी कि दुनिया जब डिजिटल हो रही है तो लॉन्ड्री संचालक आखिर इस तरफ क्यों नहीं बढ़ रहे हैं। बस इस तरीके से यह आयडिया आया और हमने तथा हमारी टीम ने लॉन्ड्री संचालकों से बात की। आज “माई लॉन्ड्री डाक्टर” से 150 से ज्यादा लॉन्ड्री संचालक जुड़े हैं।

इस अवसर पर  वेद थापर ने कहा कि ऐसा पहली बार होने जारहा है तब देश में इस तरीके से  लॉन्ड्री को लेकर प्रयोग किया गया है।” माई लॉन्ड्री डाक्टर “एप के जरिए कोई भी अपना हेलमेट, बैग, मंहगे और सस्ते कपड़े तथा घर के पर्दे भी धुलवा सकता है और समय पर डिलेवरी पा सकता है। “माई लॉन्ड्री डाक्टर” के जरिए जो कपड़े आपको धुल कर मिलेगें उसके लिए अत्याधुनिक केमिकल का इस्तेमाल किया जाएगा जिसमें आपको सुगंधित भी रखेगा। यह पूछे जाने पर कि “माई लॉन्ड्री डाक्टर” में डाक्टर शब्द का इस्तेमाल क्यों इस पर कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर वेद थापर ने कहा कि जिस तरीके से चिकित्सक अपने मरीज का पूरा उपचार करता है उसी तरह “माई लॉन्ड्री डाक्टर’ भी कपड़ों को तंदरुस्त रखने का वायदा करता है।

‘माई लॉन्ड्री डाक्टर’ के जरिए आप अपने हेलमेट को सिर्फ अस्सी रुपए में केमिकल के जरिए धुलवा सकते हैं। और घर पर उसकी डिलेवरी भी पा सकते हैं।

 

इस अवसर पर कंपनी के फाउंडर और सीईओ कालीचरण राज और कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर  वेद थापर,को -फाउंडर और डायरेक्टर  दिनेश कुमार जेना,एसओपी मैनेजर संदीप झोन्देलकर,मार्केटिंग मैनेजर धवल देसाई, प्रोजेक्ट मैनेजर  शिवल अलमेड़ा,बिजनेस एसोसिएट मुम्बई  समीर मधानी,राजकुमार सोनार और लॉजिस्टिक मैनेजर रंजीत महतो भी मौजूद थे।

–शशिकांत सिंह

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.