Teri  Aashiqui Mein Album  Starring  Shantanu Bhamare – Elena Tuteja Being Made under the banner of Shan Se Entertainment

‘तेरी आशिकी में’ म्यूजिक वीडियो में शांतनु भामरे और एलेना टुटेजा की रोमांटिक जोड़ी

मुम्बई। शान से एंटरटेनमेंट के बैनर तले बेहद ही खूबसूरत, प्ग्वाल्यार भरा और मन को भाने वाला ‘तेरी आशिकी में’ हिंदी म्यूजिक वीडियो का निर्माण हुआ है। इस गीत के वीडियो की शूटिंग मुम्बई के मड में स्थित एंडी रिसोर्ट में हुई है। वीडियो का निर्देशन ‘बेईमान लव’ और ‘रेड’ फेम वाले राजीव चौधरी ने किया है। रेमो डिसूजा के साथ काम कर चुके जीत सिंह ने गाने की कोरियोग्राफी की है वहीं डीओपी अकरम खान हैं। यह गीत इतना अच्छा है कि एक बार सुनने पर भावविभोर कर देगा और सालों तक गुनगुनाया जाएगा।

शांतनु भामरे ‘तेरी आशिकी में’ अलबम के प्रोड्यूसर हैं। इन्हें कला और वाणिज्य की अच्छी समझ है, इन्होंने राजीव चौधरी और अशोक त्यागी की फिल्म ‘रेड’ में अभिनेता कमलेश सावंत के साथ महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। इस म्यूजिक सिंगल में शांतनु लीड रोल में हैं।

‘तेरी आशिकी में’ सांग का वीडियो भी बेहद रोमांटिक और सेंसेशनल है। इसमें अभिनेत्री ऐलेना टुटेजा के अलग अलग अंदाज़ में रोमांटिक और भावविभोर कर देने वाले सीन देखने को मिलेंगे। एलेना को अलग अलग भूमिका करना पसंद है जिसके लिए वह हमेशा तैयार रहती हैं, चाहे वह गंभीर हों, रोमांटिक हों या कॉमेडी हों। वह अभिनय के क्षेत्र में कुछ नया करना चाहती है। एलेना एक प्रशिक्षित और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं।

इस वीडियो के अलावा इसे ऑडियो के रूप में भी अलग अलग प्लेटफॉर्म में रिलीज़ किया जाएगा। इस ऑडियो गीत को यूट्यूब म्यूजिक, गाना, जीओ सावन, स्पॉटीफाई, हंगामा म्यूजिक, जिओ सावन, आई ट्यून स्टोर, साउंड क्लाउड, विंक आदि पर सुन सकते हैं।

     

‘तेरी आशिकी में’ अमन त्रिखा और कोमल की सुमधुर आवाजें हैं। यह बेहद रोमांटिक और मधुर गीत है, जो लोगों की ज़ुबान पर जल्द छा जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.