कोविड के दो साल के बाद एक्ट्रेस नेहा बंसल ने कुमार सानू के बंगले में मनाया अपना जन्मदिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा बंसल अपने जन्मदिन पर हमेशा अपने फैंस को कुछ न कुछ सरप्राइस देती रहती है,लेकिन पिछले दो साल से करोना की वजह से अपना जन्मदिन जिस तरह से धूम धाम मानती आ रही थी, नही माना पाई। लेकिन करोना काल में भी उन्होंने अपना जन्मदिन अपने घर पे मनाया और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से रूब रू रही है। अब जब करोना का कहर खत्म हो गया है तो नेहा बंसल ने अपना जन्मदिन उसी धूम धाम से मनाया जिस धूम धाम से पहले से मानती आ रही हैं।

इस बार उन्होंने अपना 37वां जन्मदिन बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध गायक कुमार सानू के बंगले चार बंगला के सरगम बंगले में मनाया। जहां पर नेहा बंसल को जन्मदिन की बधाई देने के राजनीतिक और बॉलीवुड के गलियारे से तमाम हस्तियां मौजूद थीं।

देश की बहुचर्चित फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर की मां बनी किरन आर्या अपने निर्माता पति संदीप आर्या के साथ, मशहूर गायक और सारेगामा के जज अरविंदर सिंह, दंगल और सुल्तान जैसी फिल्में कर चुके अभिनेता राजबीर कुंडू, अभिनेता लिलिपुट की पत्नी गार्गी, क्राइम पेट्रोल की चर्चित एक्ट्रेस मनीषा, मशहूर कॉमेडियन एहसान कुरैशी, सुनील पाल, बॉलीवुड और हॉलीवुड के एक्टर राजकुमार कन्नौजिया, जूनियर महमूद के भाई कल्लू,संजय लीला भंसाली के एसोसिएट निर्देशक राहुल मौजे, डीओपी गणेश पवार,निर्माता काली राम तोमर,वरिष्ठ अभिनेता रमेश गोयल, धाकड़ कामगार के अध्यक्ष अभिजीत राणे, ब्राइट आउट डोर मीडिया के प्रबंधक योगेश लखानी,एक्टर अरमान ताहिल,बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर रमाकांत मुंडे, पीआरओ संजय भूषण पटियाला, अभिनेत्री राखी दाधीच, तनिषा गुप्ता और निर्माता निर्देशक रमेश जुगलान जैसे बॉलीवुड के कई मशहूर हस्तियों ने उपस्थिति होकर नेहा बंसल के जन्मदिन की शुभकामनाए दी।

नेहा बंसल एक्ट्रेस के साथ साथ निर्माता निर्देशक और लेखक भी हैं,उन्होंने कई फिल्में और शॉर्ट फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया है। उनकी कई फिल्में अंतराष्ट्रीय स्तर पर सराही गई है। अपने जन्मदिन पर नेहा बंसल ने बताया कि वह जल्द ही बॉलीवुड के जनक दादा साहेब फाल्के की बायोपिक बनाने जा रही हैं,जिसकी आधिकारिक घोषणा वह बहुत ही जल्द करेंगी।

कोविड के दो साल के बाद एक्ट्रेस नेहा बंसल ने कुमार सानू के बंगले में मनाया अपना जन्मदिन

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published.