लखनऊ के प्रोड्यूसर रुहिल जयसवाल व अवनी जयसवाल की फिल्म “ऑपरेशन अक्साई चिन” में दिखेंगे रंजीत, विक्रम गोखले जैसे दिग्गज कलाकार

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले प्रोड्यूसर रुहिल जयसवाल व अवनी जयसवाल एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म “ऑपरेशन अक्साई चिन” बनाने जा रहे हैं, जिसमें  रंजीत और विक्रम गोखले जैसे लिजेंड्री एक्टर्स नजर आएंगे। देशभक्ति के जज़्बे से भरी इस यूनिक फ़िल्म का पोस्टर लांच मुम्बई के फाइव स्टार होटल जे डब्लू मेरिएट में पिछले दिनों किया गया, जहां रंजीत, विक्रम गोखले, मुन्ना भाई एमबीबीएस फेम ऎक्टर कुरुष देबू और निर्देशक शुभांशु सत्यदेव मौजूद थे।

निर्माता रुहिल जयसवाल ने बताया कि भारत और चीन के फौजी गैलवान घाटी में आमने सामने रहे हैं, जिस जगह पे चीन के फौजी बैठे हैं वह अक्साई चिन हिंदुस्तान का था। भारत के इस हिस्से पर चीन ने कब्जा कर लिया है। इस मुद्दे पर कई बार झड़पें हुईं, हमारे कई जवान शहीद भी हुए हैं, चीनी सैनिक भी मारे गए।इस घटना ने मुझे इमोशनल भी किया है और क्रोधित भी, इसी घटना पर आधारित हिंदी फिल्म “ऑपरेशन अक्साई चिन” मैं बनाने जा रहा हूँ।

आरके सिल्वर क्रिएशन और सत्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म “अक्साई चिन” में रंजीत, परीक्षित साहनी, विक्रम गोखले, हेमंत पाण्डेय और कुरुष देबू सहित कई कलाकार नजर आएंगे।

लिजेंड्री ऎक्टर रंजीत ने बताया कि प्रोड्यूसर रुहिल जयसवाल और डायरेक्टर शुभांशु सत्यदेव का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे बारे में सोचा कि इस फ़िल्म में मेरे लिए कोई जगह है। आपको बताऊं कि फिल्मों में आने से पहले मैं एयर फोर्स में था। मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं कि मैं इस तरह की देशभक्ति भरी फ़िल्म में काम करने जा रहा हूँ।

विक्रम गोखले ने बताया कि मैं फ़िल्म ऑपरेशन अक्साई चिन के निर्माता निर्देशक को ढेर सारी शुभकामनाएं देना चाहता हूं।  हमें यह याद रखना चाहिए कि सबसे पहले सोल्जर्स उसके बाद किसान और उसके बाद हमसब हैं। मैं फ़िल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्टर को धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे इस फ़िल्म में चीफ ऑफ आर्मी का किरदार अदा करने के लिए कास्ट किया।

निर्मात्री अवनी जयसवाल ने बताया कि इस फ़िल्म के द्वारा हम यह दिखाने जा रहे हैं कि हमारे फौजी किस तरह अपनी पर्सनल लाइफ को त्याग कर अपने देश और देशवासियों के लिए बॉर्डर पर तैनात रहते हैं और अपनी जान की कुर्बानी दे देते हैं। यह आम जनता की आंख खोलने वाली फिल्म होगी।

निर्माता रुहिल जयसवाल ने आगे कहा कि मैं रंजीत, विक्रम गोखले जैसे सीनियर एक्टर्स  का शुक्रिया अदा करता हूँ कि वे हमारी इस फ़िल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हुए। मुझे उम्मीद है कि निर्देशक एक अच्छी फिल्म बनाएंगे जो दर्शकों के दिलों को छुएगी।

डायरेक्टर शुभांशु सत्यदेव ने बताया कि जल्द ही यह फ़िल्म फ्लोर पर जाएगी। फ़िल्म के तमाम एक्टर्स ने हमें बहुत सपोर्ट किया है

लखनऊ के प्रोड्यूसर रुहिल जयसवाल व अवनी जयसवाल की फिल्म “ऑपरेशन अक्साई चिन” में दिखेंगे रंजीत, विक्रम गोखले जैसे दिग्गज कलाकार

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.