मीराश्री उर्फ मीरा श्रीवास्तव ने किया नागपंचमी के दिन बाबा बैधनाथ धाम में मंत्रोउचारण कर की पूजा अर्चना ।

नागपंचमी के शुभ अवसर पर अभिनेत्री मीराश्री(meeraa Sri)उर्फ मीरा श्रीवास्तव (Meera Srivastava)ने झारखंड देवघर में स्थित बाबा बैधनाथ धाम में  पंडित द्वारा मंत्रोउचारण कर आशीर्वाद प्राप्त की है ।सुपरनैचुरल पावर परआधारित रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में अभिनेत्री और हिप्नोटिज्म क्वीन मीरा श्रीवास्तवा (Meera Srivastava) उर्फ मीरा श्री (Meeraa Sri) का होना कोई संयोग या नियति का खेल रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में वर्सटाइल ऐक्ट्रेस और हिप्नोटिज्म क्वीन मीरा श्रीवास्तवा जो खुद भी बहुत सारी रहस्यमयी शक्तियों की जानकार हैं और दुनियाभर में Meeraa Sri के नाम से प्रसिद्ध हैं का होना इत्तेफ़ाक की बात तो नही हो सकती। अगर टेलीविजन जगत की बात करें तो मीरा श्री ने कई सीरियल्स जैसे कि चन्द्रकांता, परमावतार श्रीकृष्ण, कयामत की रात, अलादीन, उड़ान, बहु बेगम, छोटी सरदारनी, सूफियाना प्यार मेरा, आपके आ जाने से, कुमकुम भाग्य, नागिन, इश्क सुभानअल्ला, शुभआरंम्भ, मेरी हानिकारक बीबी, ये हैं मोहब्बतें, इश्क में मर जावां, पापा बाई चान्स, हम साफ साफ हैं, ये उन दिनो की बात है, बावले उतावले, कार्तिक पूर्णिमा, दिल जैसे धड़के धड़कने दो, बैरिस्टर बाबू, नाटी पिंकी, क्राइम पेट्रोल, क्राइम अलर्ट, सावधान इंडिया, वेब सीरीज में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए हैं।

फिल्मों की बात करें तो राहुल राय स्टारर नाइट एण्ड फाॅग, एहसान कुरैशी स्टारर एंडकाउंटर में पहले ही नाम कमा चुकी हैं और अब करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनका क्या किरदार होगा वो तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

ग्लैमर और अध्यात्म में बैलेंस रखना कोई इनसे सीखे। स्पर्श चिकित्सा, हिप्नोथेरपी और अपनी रहस्यमयी शक्तियों से हजारों लोगों को नया जीवन दे चुकी हैं और 2022 में स्परिचुअल सेवाओं के लिए नारी सम्मान से सम्मानित की जा चुकी हैं। वह प्राचीन समय की गोपनीय विद्या को सबके बीच में लाने का अभियान चला रही हैं और देश विदेश में समय समय पर इसके सेमिनार आयोजित करती रहती हैं। हर महीने के 10 दिन वो अलग अलग मंदिरों में व्यतीत करती हैं उनका कहना है कि साधु संयासियों से उन्हे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

अपनी इस ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित हैं क्योंकि ये फिल्म भी रहस्यमयी शक्तियों पर फिल्माई गयी है।

https://www.instagram.com/reel/CgvsHAipY_V/

मीराश्री उर्फ मीरा श्रीवास्तव ने किया नागपंचमी के दिन बाबा बैधनाथ धाम में मंत्रोउचारण कर की पूजा अर्चना ।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.