Vinit Singh Of Allahbad  Enters Bollywood With Hindi Film

इलाहाबाद के विनीत की बॉलीवुड में एंट्री।

इलाहाबाद की धरती में कला,शिक्षा, साहित्य और राजनीति जगत में  दुनिया मे अपनी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज कराई है । इन दोनों क्षेत्रों से कई नामचीन लोग आज दुनिया के कोने कोने में इलाहाबाद का नाम रोशन कर रहे हैं ।

इसी कड़ी में अब कला के क्षेत्र में इलाहाबाद का एक युवक विनीत सिंह चंदेल की शुरुआत होने वाली है । दो शार्ट फ़िल्म में अभिनय के बाद विनीत ने अब एक बड़े बजट की हिंदी फिल्म जंगलम साइन की है जिसमे वे मुख्य भूमिका में हैं । हाल में में प्रसिद्ध कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के हाथों फ़िल्म जगत के कई नामी गिरामी हस्तियों की मौजूदगी में फ़िल्म की लॉन्चिंग हुई ।

इलाहाबाद के धूमनगंज के मूल निवासी विनीत बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले फिटनेस मॉडल भी रह चुके हैं और अनेक उपलब्धि उनके नाम है जिनमे मिस्टर दिल्ली , मिस्टर नार्थ इंडिया , ही मैन ऑफ इंडिया 2017, ही मैन ऑफ इंडिया इन बॉडी बिल्डिंग ( 60 किलो वेट ) का खिताब पा चुके हैं । यही नही क्रिकेट के मैदान में भी उन्होंने काफी चौके छक्के उड़ाए हैं । विनीत ने महेंद्र सिंह धोनी के शहर राँची की अंडर 19 टीम का भी प्रतिनिधित्व किया है ।

विनीत की पहली हिंदी फिल्म जंगलम के निर्देशक हैं प्रणव आर वत्स जबकि फ़िल्म में उनके साथ दिव्या अग्रवाल , राजन द्विवेदी , ईशा छाबरा  , आलिया खान और आर्य बब्बर । दिलचस्प बात तो यह है कि फ़िल्म के दूसरे हीरो राजन द्वेदी भी इलाहाबाद से ही है और विनीत की तरह वे भी एक अच्छे क्रिकेटर रह चुके हैं।   इनके अलावा फिल्म जगत के कुछ चर्चित चेहरे इस फ़िल्म में नजर आएंगे । जंगलम की शूटिंग मुम्बई और केरल में की जाने वाली है ।

—-Uday Bhagat(PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.