Bharat Sumbad’s Women’s Wear Store  RASAYA  Grand Opening in Santacruz with Sunil Pal – Arun Bakshi –  Jyoti Saxena –  Kishori Shahane –  Leena Kapoor  Hosted by Ronnie Rodrigues

भरत सुम्बद के वोमेन्स वियर के स्टोर “रसाया” की सांताक्रुज में ग्रैंड ओपनिंग,  सुनील पाल, अरुण बख्शी, ऎक्ट्रेस ज्योति सक्सेना, किशोरी शहाणे, लीना कपूर और रॉनी रॉड्रिग्स ने किया होस्ट 
भरत सुम्बद के ब्रांड न्यू स्टोर के लॉन्च पर सुनील पाल, अरुण बख्शी, ऎक्ट्रेस ज्योति सक्सेना, किशोरी शहाणे, लीना कपूर रहे गेस्ट
मुम्बई के सांताक्रुज में भरत सुम्बद के ब्रांड न्यू स्टोर “रसाया” की ग्रैंड ओपनिंग २१ अक्टूबर को हुई तो यहां फिल्मी हस्तियों सहित कई मेहमान हाजिर रहे। यह ग्रैंड ओपनिंग का फंक्शन रॉनी रॉड्रिग्स (सिनेबस्टर मैगज़ीन) द्वारा होस्ट किया गया जहां मीडिया की भी भारी संख्या मौजूद थी। एथनिक वोमेन्स वियर के स्टोर रसाया के लॉन्च के इस अवसर पर कामेडियन सुनील पाल, एक्टर सिंगर अरुण बख्शी, ऎक्ट्रेस ज्योति सक्सेना, किशोरी शहाणे, लीना कपूर भी उपस्थित रहे। सभी ने यहां भरत जी को बधाई और शुभकामनाएं दीं। भरत जी ने यहां मीडिया के सामने बताया कि रसाया स्टोर में महिलाओं के लिए एक्सकलुसिव कपडे मौजूद हैं। यहां सलवार कमीज, साड़ी, गाउन, लहंगा चोली सहित तरह तरह के ब्राइडल ड्रेस भी मौजूद हैं।
आपको बता दें कि यह रसाया स्टोर सांताक्रुज वेस्ट मुम्बई के एसवी रोड पर विक्टोरिया प्लाजा, कोरा स्टोर के करीब मौजूद है।
कॉमेडियन सुनील पाल ने यहां रसाया स्टोर के उद्घाटन के अवसर पर भरत जी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यहाँ बेहतरीन कपड़ों का शानदार कलेक्शन है। अब शादी और त्योहार का मौसम आ रहा है ऐसे में इस तरह के स्टोर का सांताक्रुज जैसे इलाके में खुलना ग्राहकों के लिए बड़ा उपहार है। मुझे लगता है कि यहां इतने अच्छे कपडे हैं कि औरतों को सभी कपड़े पसन्द आएंगे।
अरुण बख्शी ने कहा कि भरत जी को इन कपड़ों के क्षेत्र में ४० साल का अनुभव है। उन्होंने रसाया जैसा बेहतरीन स्टोर शुरू किया है जहां काफी खूबसूरत डिजाइन्स हैं। यहां का माहौल भी काफी पॉज़िटिव है। अब शादी का सीजन शुरू हो रहा है मुझे उम्मीद है कि लोग यहां से खूब कपड़े लेंगे। इस अवसर पर अरुण बख्शी ने रंग बरसे और टुन्ना टुन्ना जैसे गीत भी गाए।
ऎक्ट्रेस ज्योति सक्सेना ने यहां कहा कि रसाया का कलेक्शन शानदार है। शादी सीज़न चल रहा है, ऐसे अवसर पर इस तरह के स्टोर को लांच करके भरत जी ने एक बेहतर शुरुआत की है। मुझे यहां एक से बढ़कर एक ड्रेस और कॉस्ट्यूम लगे और सभी एक्सकलुसिव कपड़े हैं। मैं सभी से यहां विज़िट करने की अपील करूँगी।
आपको बता दें कि सिनेबस्टर मैगज़ीन प्राइवेट लिमिटेड के चीफ रॉनी रॉड्रिग्स द्वारा मुम्बई में रसाया की ओपनिंग फंक्शन को होस्ट किया गया।
रमाकांत मुंडे ने इस शानदार इवेंट के प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी बखूबी निभाई। मुंडे मीडिया के अंतर्गत उन्होंने इस भव्य आयोजन को सफलतापूर्वक कवर किया। प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सोशल मीडिया से लेकर कई फोटोग्राफर्स द्वारा इस ग्रैंड ओपनिंग इवेंट का अद्भुत कवरेज किया गया।

   

….. छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

 

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.