अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अपनी फिल्म ‘तड़प’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे जीएम मोड्यूलर स्टोर

मुम्बई। फिल्म ‘तड़प’ की जोड़ी अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जीएम मोड्यूलर स्टोर पहुंचे। उसी अवसर पर जीएम के डायरेक्टर कुमारपाल बांदा और जीएम मुम्बई के मार्केटिंग एंड ब्रांडिंग डायरेक्टर विक्की नागपाल भी उपस्थित थे।

बॉलीवुड के एक्शन स्टार सुनील शेट्टी के बेटे नवोदित अहान शेट्टी फिल्म ‘तड़प’ में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक मिलन लुथरिया हैं। कई सफल फिल्मों का निर्माण कर चुके साजिद नाडियाडवाला की सुपरहिट फिल्म ‘वक्त हमारा है’ में सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार ने अभिनय किया था। और अब सुनील के बेटे को साजिद लॉन्च कर रहे हैं। वहीं निर्देशक मिलन लुथरिया ‘कच्चे धागे’ और ‘वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके हैं जिसमें सुपरस्टार अजय देवगन थे।

दूसरे स्टारसन की तरह अहान शेट्टी भी ‘तड़प’ के साथ प्रदार्पण कर रहे हैं। इस फ़िल्म में अपनी रोमांटिक छवि को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं साथ ही सफलता के लिए आशान्वित भी हैं। पोस्टर और सॉन्ग प्रोमो के आधार पर फिल्म में उनका लुक भी आकर्षक लग रहा है। इस फिल्म के गाने को 28 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फ़िल्म के प्रोमो में अहान शेट्टी को देखकर लोगों ने अंदाज़ लगा लिया है कि वह एक मास हीरो बनकर उभरेगा और लोकप्रिय होगा।

सिनेमाप्रेमी अहान के अभिनय प्रतिभा को देखने के बेसब्री से इन्तज़ार कर रहे हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.