Actor Parth Singh Chauhan Krina Fame Celebrated Raksha Bandhan with Great Fanfare

क्रीना’ फेम एक्टर पार्थ सिंह चौहान ने रक्षाबंधन बड़ी धूमधाम से मनाया

आइए आज हम सभी महिलाओं का सम्मान और रक्षा करने का दृढ़ संकल्प करें: पार्थ सिंह चौहान

बॉलीवुड मूवी ‘क्रीना’ की शानदार सक्सेस से मशहूर हुए फ़िल्म के लीड एक्टर पार्थ सिंह चौहान ने रक्षाबंधन का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया और अपने प्रशंसकों के साथ ही पूरे देशवासियों को भाई-बहन के पवित्र प्रेम और मधुर बंधन के त्यौहार “रक्षाबंधन” के लिये शुभकामनाएं दीं।

इस अनोखे पर्व के संदर्भ में पार्थ सिंह ने कहा कि रक्षाबंधन का त्यौहार मुझे बेहद पसंद रहा है। यह पर्व हमें खुशी और उत्साह देता है। उन्होंने रक्षाबंधन से जुड़ी अपने बचपन की कुछ अनमोल यादों को भी शेयर किया।

  

उनकी बहन डिम्पल पटेल नवसारी गुजरात मे रहती हैं। लेकिन पार्थ कहते है कि वह हर पल मेरे दिल मे रहती हैं। रक्षा बंधन एक ऐसा त्योहार है जो बहन की रक्षा करना एक भाई का फर्ज है, इस बात का एहसास दिलाता है। रक्षाबंधन भाई-बहन के प्रेम, स्नेह और विश्वास का त्यौहार है। यह पर्व कर्तव्य, त्याग की भावना का प्रतीक है। यह पवित्र त्यौहार भाई-बहन का एक-दूसरे के प्रति परस्पर स्नेह, प्यार और अटूट विश्वास की याद दिलाता है।”

पार्थ सिंह चौहान इस त्यौहार के संदर्भ में एक खास मैसेज देते हुए कहते हैं “मुझे इस त्योहार की यह बात दिल को छू जाती है कि भाई इस पवित्र बंधन के मौके पर अपनी बहन को हर परिस्थिति मे उसकी रक्षा करने की प्रतिज्ञा कर एक अनमोल तोहफा देता है। राखी धागों की बनी होती है, लेकिन उन धागों में जो एहसास और जज़्बात भरे होते है, वह भाव बहुत ऊंचे होते है। आईये इस रक्षाबंधन हम संकल्प करें कि हम सभी नारी का सम्मान करेंगे। जिस तरह हम सब अपनी बहनों को सम्मान देते हैं, उनकी रक्षा करते हैं, उसी तरह दूसरो की बहन-बेटी को भी इज़्ज़त दीजीये।”

पार्थ ने बताया कि फ़िल्म क्रीना ने उनकी ज़िंदगी बदल कर रख दी। दर्शको और दोस्तों ने मेरी एक्टिंग पसन्द की मगर मैं अपनी अभिनय क्षमता और ज़्यादा बढ़ाना चाहता हूं। इसलिए मैं थेटर जॉइन करने की योजना बना रहा हूँ।

आपको बता दें कि स्वर्गीय इंदर कुमार, दीपशिखा, सुदेश बेरी, शहबाज खान, सुधा चंद्रन और तुनिषा शर्मा के अभिनय से सजी और पार्थ सिंह चौहान की मुख्य भूमिका वाली फ़िल्म क्रिना ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता पाई है।

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए पार्थ सिंह चौहान ने कहा कि मैंने 2 फिल्मो की स्क्रिप्ट पढ़ी है, जो मुझे पसन्द भी आई है मगर मैंने अभी इसको होल्ड पर रख दिया है क्योंकि फिलहाल मैं अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस रखना चाहता हूं। शिक्षा हासिल करना मेरी पहली प्राथमिकता है उसके बाद ही मैं एक्टिंग पर ध्यान दूंगा।

Akhlesh Singh (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.