‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ ने बनाया  500 मिलियन का रिकॉर्ड, रत्नाकर कुमार ने किया टीम को सम्मानित

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार- सिंगर रितेश पांडेय अभिनत भोजपुरी सॉंग ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ ने 500 मिलियन का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है। इस सफलता के उपलक्ष्य में डब्ल्यूडब्ल्यूआर के एमडी रत्नाकर कुमार ने एक निजी समारोहो का आयोजन कर गाने से जुड़े सभी लोगों को 500 मिलियन लिखी हुई ट्रॉफी देकर सम्मानित किया है। ये समारोह वाराणसी के एक होटल में बड़े ही प्राइवेट तरीके से किया गया था। जिसकी भनक मीडिया को नहीं लग पाई थी। अब इस समारोह के कुछ फोटोज तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में रत्नाकर कुमार, रितेश पांडेय,  लेखक आरएस प्रीतम, संगीतकार आशीष वर्मा, वीडियो निर्देशक लवकेश विश्वकर्मा, डीओपी धर्मेंद्र विश्वकर्मा, कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा सहित सभी लोग मौजूद थे। वायरल हो रही तस्वीरों में केक पर 500 मिलियन लिखा हुआ है और साथ में कांच बनी ट्रॉफी रखी हुई हैं। जो सभी को दी गई हैं।

बता दें ये गाना एक साल पहले नए साल के मौके पर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने अपने प्यार और दुलार से इतना पॉपुलर कर दिया कि आज इसने 500 मिलियन यानिकि 50 करोड़ो से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। आगे भी ये आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद है।

https://www.instagram.com/reel/ClbcFt3AuK9/

इस मौके पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि ये हमारी खुशनसीबी है कि हमने इस गाने को बनाने का फैसला लिया और ये गाना लाखों दिलोंन पर छाया हुआ है। गाने की सोच एक दम हटके थी, जिसके कारण ये इतना पॉपुलर हो सका है। इसके रितेश पांडेय ने गायकी के साथ साथ परफॉर्म भी किया है। गाने में उन्होंने सिंगिग के साथ जो अपने डांस मूव्स दिखये हैं वे काबिले तारीफ हैं। और इस सफलता पर मैं मेरी पूरी टीम को धन्यवाद देता हूँ।

वही रितेश पांडेय रत्नाकर कुमार की तारीफ करते हुए कहते हैं कि ये सर का विजन था। जो ये गाना इतना बड़ा हिट हुआ है उन्होंने हमें हर तरीके से सपोर्ट किया तब कहीं जा के ऐसा गाना बनाना संभव हो सका है। ये इंडस्ट्री के ऐसे निर्माता है जिनके साथ काम करने में कभी भी किसी भी कलाकार को कोई भी दिक्कत नहीं होती है। ये हर वो चीज मुहैया करते हैं जिसकी आर्टिस्ट को जरूरत है। भाइया इसके लिए मैं आपको तहेदिल से धन्यवाद देता हूँ थैंक यू भाइया।

 

‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ ने बनाया  500 मिलियन का रिकॉर्ड, रत्नाकर कुमार ने किया टीम को सम्मानित

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.